पानी की समस्या को लेकर पंकजा का अनशन, बीजेपी से नाराजगी पर दिया ये जवाब

पानी की समस्या को लेकर पंकजा का अनशन, बीजेपी से नाराजगी पर दिया ये जवाब

मराठवाड़ा इलाके में पानी की समस्या को हल करने की मांग को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता पंकजा मुंडे एक दिन की सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठी हैं। पार्टी के शीर्ष नेता औरंगाबाद संभागीय आयोग के बाहर विरोध स्थल पर उनसे मिलने पहुंचे।

मराठवाड़ा इलाके में पानी की समस्या को हल करने की मांग को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता पंकजा मुंडे एक दिन की सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठी हैं। पिछले काफी वक्त से मुंडे के बीजपा से नाराज होने की खबरें आती रही हैं। जिसके बाद पंकजा ने भूख हड़ताल पर बैठ लोगों का ध्यार आकर्षित कराया है।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी सांसद ने साधा पंकजा पर निशाना, बोेले- हार की जिम्मेदारी किसी ओर के मत्थे मढ़ने की कर रही हैं कोशिश

पार्टी के शीर्ष नेता औरंगाबाद संभागीय आयोग के बाहर विरोध स्थल पर उनसे मिलने पहुंचे और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी इस सांकेतिक अनशन में शामिल हुए। इस दौरान पंकजा ने फिर एक बार स्पष्ट किया कि वे पार्टी से नाराज नहीं है और किसी भी हाल में भाजपा नहीं छोड़ रही हैं। पंकजा ने अपने समर्थकों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने को कहा है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।