लोकसभा में सारंगी ने विपक्ष को दी नसीहत, बोले- सत्यमेव जयते।

parliament-2462019142138562
केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद सारंगी नेकहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में सरकार बनने के बाद ही कहा था कि वह प्रधान सेवक हैं और यह सरकार गरीबों के लिए है। उन्होंने इस बात का पालन करके दिखाया है। इसे भी पढ़ें: मोदी को लेकर विपक्ष पर बरसे सारंगी, बोले- झूठ के बादलों से सच को नहीं छिपाया जा सकता Union Minister Pratap Chandra Sarangi during motion of thanks in Lok Sabha: People who say 'Bharat ke tukde tukde karne tak jung rahegi', & 'Pakistan zindabad, Afzal Guru zindabad', do they have the right to live in this country? pic.

केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद सारंगी ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में सरकार बनने के बाद ही कहा था कि वह प्रधान सेवक हैं और यह सरकार गरीबों के लिए है। उन्होंने इस बात का पालन करके दिखाया है।

इसे भी पढ़ें: मोदी को लेकर विपक्ष पर बरसे सारंगी, बोले- झूठ के बादलों से सच को नहीं छिपाया जा सकता

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Tags

अन्य न्यूज़