गृह मामलों की संसदीय समिति की 3 जून को बैठक, भल्ला लॉकडाउन पर जानकारी के लिए तलब

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   21:31
गृह मामलों की संसदीय समिति की 3 जून को बैठक, भल्ला लॉकडाउन पर जानकारी के लिए तलब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा की अध्यक्षता वाली इस समिति की बैठक तीन जून को बुलाई गई है और समिति के सभी सदस्यों और केंद्रीय गृह सचिव को भी नोटिस भेजा गया है। कोरोना वायरस महामारी से जुड़े संकट के कारण गत 25 मार्च को शुरू हुए लॉकडाउन के दौरान किसी संसदीय समिति की यह पहली बैठक होगी।

नयी दिल्ली। संसद की गृह मामलों की स्थायी समिति ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए हालात के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए तीन जून को गृह सचिव अजय कुमार भल्ला को अपने समक्ष बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा की अध्यक्षता वाली इस समिति की बैठक तीन जून को बुलाई गई है और समिति के सभी सदस्यों और केंद्रीय गृह सचिव को भी नोटिस भेजा गया है। कोरोना वायरस महामारी से जुड़े संकट के कारण गत 25 मार्च को शुरू हुए लॉकडाउन के दौरान किसी संसदीय समिति की यह पहली बैठक होगी।

सूत्रों ने बताया कि गृह सचिव से कहा गया है कि लॉकडाउन के कारण पैदा हुए हालात और राज्यों के साथ समन्वय को लेकर समिति को वह जानकारी दें। उन्होंने कहा कि मुश्किल हालात में अपने घर जाने को विवश हुए मजदूरों की स्थिति को लेकर भी समिति की बैठक में चर्चा की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...