सीवर में गिरे मासूम दीपक का 48 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 19, 2018   11:05
सीवर में गिरे मासूम दीपक का 48 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

बिहार के पटना में शनिवार को सीवर में गिरे 10 साल के बच्चे की तलाश के लिए शुरू किया गया अभियान रविवार को भी जारी रहा। पटना के श्रीकृष्णपुरी इलाके में दिन में करीब डेढ़ बजे दीपक नामक बच्चा एक मेनहोल से सीवर में गिर गया।

पटना। बिहार के पटना में शनिवार को सीवर में गिरे 10 साल के बच्चे की तलाश के लिए शुरू किया गया अभियान रविवार को भी जारी रहा। पटना के श्रीकृष्णपुरी इलाके में दिन में करीब डेढ़ बजे दीपक नामक बच्चा एक मेनहोल से सीवर में गिर गया। बच्चा अपने पिता को खाना देकर घर लौट रहा था। पटना के जिलाधीश कुमार रवि ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘बच्चे को ढूंढने के लिये एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और पटना नगर निगम की एक संयुक्त टीम ने शनिवार रात भर तलाश अभियान चलाया और यह दूसरे दिन अब तक जारी है।’’रवि ने कहा कि सीवर के पास एक संकरे रास्ते को लोग नियमित मार्ग के तौर पर इस्तेमाल कर रहे थे। भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हों, इसके लिये मार्ग को बंद कर दिया गया है।

बच्चा नाले में जिस जगह गिरा वहां पानी का बहाव तेज था। बच्चे के पानी के साथ बह जाने की संभावना जताई जा रही है। नगर निगम के कुछ मजदूरों को ऑक्सीजन के साथ नाले के मेन होल में उतारा गया है। बचाव अभियान में जेसीबी की भी मदद ली जा रही है। एनडीआरएफ की टीम बचाव अभियान में लगी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।