ISF प्रमुख ने चुनावों में TMC को हराने का लिया संकल्प, बोले- जनता ममता को सबक सिखाएगी

Mamata Banerjee
ब्रिगेड परेड मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अब्बास सिद्दीकी ने कहा कि ममता बनर्जी और उनकी तृणमूल कांग्रेस ने लोकतंत्र को बर्बाद कर दिया है और अराजक स्थिति पैदा कर दी है और उन्हें चुनाव में इसकी कीमत चुकानी होगी।

कोलकाता। अब्बास सिद्दीकी नीत इंडियन सेकुलर फ्रंट (आईएसएफ) ने आगामी चुनावों में भाजपा एवं तृणमूल कांग्रेस को हराने का संकल्प लिया और भरोसा व्यक्त किया कि पश्चिम बंगाल की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘उनके अहंकार’ के लिए सबक सिखाएगी। वाम मोर्चे एवं राज्य में उसके सहयोगियों का समर्थन करने का दावा करते हुए सिद्दीकी ने कहा कि बंगाल को चुनाव में भाजपा और उसकी बी टीम ममता बनर्जी से बेहतर मिलेगा। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में गरजे अधीर रंजन चौधरी, बोले- वाम-कांग्रेस महागठबंधन TMC और BJP को हरायेगा 

ब्रिगेड परेड मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और उनकी तृणमूल कांग्रेस ने लोकतंत्र को बर्बाद कर दिया है और अराजक स्थिति पैदा कर दी है और उन्हें चुनाव में इसकी कीमत चुकानी होगी। उल्लेखनीय है कि आईएसएफ का विधानसभा चुनाव में वाम मोर्चे के साथ सीट बंटवारे पर समझौता हो चुका है जबकि कांग्रेस से बातचीत चल रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़