छत्तीसगढ़ के लोग स्थिर सरकार चुनने के लिए परिपक्व: PM मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 22 2018 6:31PM
छत्तीसगढ़ के लोग स्थिर सरकार चुनने के लिए परिपक्व: PM मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ में भाजपा के लिए एक तरह से चुनावी बिगुल फूंकते हुए कहा कि राज्य के लोग स्थिर सरकार चुनने के लिए परिपक्व हैं।

जांजगीर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ में भाजपा के लिए एक तरह से चुनावी बिगुल फूंकते हुए कहा कि राज्य के लोग स्थिर सरकार चुनने के लिए परिपक्व हैं। मोदी ने यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और छत्तीसगढ़ में भाजपा नीत सरकारों का एकमात्र लक्ष्य गरीब और आम लोगों का कल्याण करना है। उन्होंने कहा, ‘आरोपों, अफवाहों और दुष्प्रचार के बावजूद छत्तीसगढ़ के लोगों ने स्थिर सरकारें दी है।’

मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ को नक्सलियों की हिंसा, विस्फोट और खून-खराबे के लिए जाना जाता था और भाजपा सरकार ने इन सभी चुनौतियों का सामना किया। उन्होंने कहा, ‘छत्तीसगढ़ ने विकास के पथ पर आगे बढ़ते हुए राज्यों के बीच अपना स्थान बनाया है।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार सुनिश्चित करेगी कि सौभाग्य योजना के तहत देश में प्रत्येक घर को बिजली का कनेक्शन मिले। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ ने इस धारणा को तोड़ा है कि छोटे राज्यों में राजनीतिक अस्थिरता रहती है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजग सरकार वोट बैंक या चुनाव जीतने के लिए योजनाएं बनाने में विश्वास नहीं करती। उन्होंने कहा, ‘मेरी सरकार सभी के फायदे के लिए कार्यक्रम और नीतियां तैयार करती है न कि किसी खास वोट बैंक को साधने के लिए।’ मोदी ने कहा कि भाजपा नया, आधुनिक छत्तीसगढ़ बनाना चाहती है तथा सबका साथ सबका विकास के मिशन के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video