मिर्जापुर की जनता ईवीएम को गाली देने वालों की चिंता न करे: मौर्य

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 7:23PM
मिर्जापुर की जनता ईवीएम को गाली देने वालों की चिंता न करे: मौर्य
Image Source: Google

अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का नामांकन कराने के लिए आज मौर्य मिर्जापुर पहुंचे। मिर्जापुर संसदीय सीट से चुनाव लड़ने जा रही पटेल के नामांकन से पहले आयोजित एक सभा में मौर्य ने कहा कि अगर भाजपा की सहयोगी पार्टी की उम्मीदवार जीतेगी तो देश से आंतकवाद का खात्मा हो जाएगा, गरीबी हट जाएगी और भ्रष्टाचारियों की जगह जेल में होगी।

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि मिर्जापुर की जनता इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को गाली देने वालों की चिंता न करे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ईवीएम मशीन पर आरोप लगा रहे हैं, ऐसे लोगों को आरोप लगाने दीजिए। ईवीएम मशीन को गाली देने वाले लोगों की चिंता मत कीजिएगा। जब हम छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान का विधानसभा चुनाव हार गए थे, उस समय पूरा विपक्ष नहीं बोला। अब ये लोग हार रहे हैं, तो फिर ईवीएम मशीन का रोना रोने लगे हैं।

इसे भी पढ़ें: पिछड़ों की एकजुटता से घबरा गये हैं मायावती और अखिलेश : केशव मौर्य

अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का नामांकन कराने के लिए आज मौर्य मिर्जापुर पहुंचे। मिर्जापुर संसदीय सीट से चुनाव लड़ने जा रही पटेल के नामांकन से पहले आयोजित एक सभा में मौर्य ने कहा कि अगर भाजपा की सहयोगी पार्टी की उम्मीदवार जीतेगी तो देश से आंतकवाद का खात्मा हो जाएगा, गरीबी हट जाएगी और भ्रष्टाचारियों की जगह जेल में होगी। अपना दल की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जिन लोगों ने कभी गरीबी नहीं देखी, वे लोग गरीबी पर न्याय की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गांव-गांव तक आवास, बिजली, शौचालय और गैस सिलेंडर पहुंचाने का काम किया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video