लोगों को विकास, रोजगार चाहिए, नफरत नहीं : शरद पवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 12, 2022   08:54
लोगों को विकास, रोजगार चाहिए, नफरत नहीं : शरद पवार
ANI Twitter.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘कुछ लोग जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम नफरत नहीं चाहते, हम झगड़ा नहीं चाहते, हम विकास चाहते हैं, हमें महंगाई सेराहत चाहिए और हमारी नयी पीढ़ी रोजगार चाहती है। हम ऐसी स्थिति बनाना चाहते हैं जिसमें हमारा राज्य और देश हर क्षेत्र में आगे बढ़े।’’

पुणे (महाराष्ट्र)| राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा)के अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को कहा कि देश में लोगों को विकास, रोजगार चाहिए और महंगाई से राहत की जरूरत है, लेकिन कुछ लोग जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

पुणे के पास पिंपरी-चिंचवाड़ नगर में ईद मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम ‘राष्ट्रीय एकता मंडली’में पवार ने कहा कि कोई भी धर्म नफरत करना नहीं सिखाता है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘कुछ लोग जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम नफरत नहीं चाहते, हम झगड़ा नहीं चाहते, हम विकास चाहते हैं, हमें महंगाई से राहत चाहिए और हमारी नयी पीढ़ी रोजगार चाहती है। हम ऐसी स्थिति बनाना चाहते हैं जिसमें हमारा राज्य और देश हर क्षेत्र में आगे बढ़े।’’

राकांपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘हालांकि ईद बीत गई है (पिछले सप्ताह त्योहार मनाया गया था), यह सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है कि ईद के मौके का उपयोग करके एकता बनाए रखी जाए।’’ कार्यक्रम में विभिन्न धर्मों के नेता शामिल हुए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।