कश्मीर पर केंद्र सरकार के फैसले का लाभ वहां के लोगो को मिलेगा: मायावती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 6 2019 2:45PM
कश्मीर पर केंद्र सरकार के फैसले का लाभ वहां के लोगो को मिलेगा: मायावती
Image Source: Google

बीएसपी उम्मीद करती है कि इस सम्बंध में केन्द्र सरकार के फैसले का सही लाभ वहाँ के लोगों को आगे मिलेगा। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, इसी प्रकार, जम्मू-कश्मीर के लेह-लद्दाख को अलग से केन्द्र शासित क्षेत्र घोषित किए जाने से ख़ासकर वहाँ के बौद्ध समुदाय के लोगों की बहुत पुरानी माँग अब पूरी हुई है, जिसका भी बीएसपी स्वागत करती है। इससे पूरे देश में विशेषकर बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के बौद्ध अनुयाई काफी खुश हैं।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने मंगलवार को कहा कि जम्मू कश्मीर पर केंद्र सरकार के फैसले का लाभ वहां के लोगो को मिलेगा और इससे पूरे देश में बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के बौद्ध अनुयाई बहुत खुश हैं। उन्होंने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा,  संविधान की ’सामाजिक, आर्थिक व राजनैतिक न्याय’ की मंशा को देश भर में लागू करने हेतु जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा सम्बंधी धारा 370 व 35ए को हटाने की माँग काफी लम्बे समय से थी।

अब बीएसपी उम्मीद करती है कि इस सम्बंध में केन्द्र सरकार के फैसले का सही लाभ वहाँ के लोगों को आगे मिलेगा। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा,  इसी प्रकार, जम्मू-कश्मीर के लेह-लद्दाख को अलग से केन्द्र शासित क्षेत्र घोषित किए जाने से ख़ासकर वहाँ के बौद्ध समुदाय के लोगों की बहुत पुरानी माँग अब पूरी हुई है, जिसका भी बीएसपी स्वागत करती है। इससे पूरे देश में विशेषकर बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के बौद्ध अनुयाई काफी खुश हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video