सैम पित्रोदा के बयान पर बोले श्रीकांत शर्मा, जनता कांग्रेस को देगी करारा जवाब

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   16:05
सैम पित्रोदा के बयान पर बोले श्रीकांत शर्मा, जनता कांग्रेस को देगी करारा जवाब

ऊर्जा मंत्री एवं राज्य सरकार के प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि अपने अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर कांग्रेस सैन्यकर्मियों का मनोबल गिराने में संलग्न है। सपा-बसपा और कांग्रेस के समर्थक ऊलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं और सेना के साहस का अपमान कर रहे हैं।

लखनऊ। बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने संबंधी, कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि वोट बैंक की राजनीति के कारण जो लोग सेना को बदनाम कर रहे हैं, जनता अपने वोट से उन्हें करारा जवाब देगी। ऊर्जा मंत्री एवं राज्य सरकार के प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि अपने अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर कांग्रेस सैन्यकर्मियों का मनोबल गिराने में संलग्न है। सपा-बसपा और कांग्रेस के समर्थक ऊलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं और सेना के साहस का अपमान कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: स्ट्राइक को लेकर राजनाथ का बड़ा खुलासा, सीमा पार जाकर सेना ने किए हैं 3 स्ट्राइक

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर अब समूचा विश्व हमारे साथ है। आतंकवाद पर जब हमने आक्रामक रूख अपनाया तो ऐसी बयानबाजी की जा रही है। एयर स्ट्राइक कर भारत ने विश्व को संदेश दिया कि आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख पित्रोदा ने कहा है कि अगर भारतीय वायुसेना ने 300 आतंकी मारे हैं तो ठीक है। वह बस इतना जानना चाहते हैं कि क्या इसके और तथ्य मुहैया कराये जा सकते हैं? उन्होंने कहा कि एक नागरिक होने के कारण उन्हें यह जानने का हक है और अगर वह इसके बारे में पूछ रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह राष्ट्रवादी नहीं हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...