योगी आदित्यनाथ की दक्षिण कोलकाता रैली रद्द, राज्य सरकार की नहीं मिली अनुमति

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 14 2019 9:23AM
योगी आदित्यनाथ की दक्षिण कोलकाता रैली रद्द, राज्य सरकार की नहीं मिली अनुमति
Image Source: Google

बंगाल प्रशासन का कहना है कि भाजपा ने रैली करने के लिए शुल्क अदा नहीं की, जिसकी वजह से उन्हें अनुमति नहीं दी गई।

कोलकाता। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ दक्षिण कोलकाता में एक चुनावी रैली करने वाले थे, जिसे प्रशासक की अनुमति नहीं मिली है। जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ की रैली फिलहाल रद्द हो गई है। इस पूरे घटनाक्रम को भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस की चाल बताई है। बता दें कि बंगाल प्रशासन का कहना है कि भाजपा ने रैली करने के लिए शुल्क अदा नहीं की, जिसकी वजह से उन्हें अनुमति नहीं दी गई।

इसे भी पढ़ें: बंगाल में अमित शाह की रैली रद्द, तृणमूल कांग्रेस ने भूमिका से इंकार किया

भाजपा ने इन दावों को सिरे से नकारते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डरी हुई हैं और उनको पता है कि इस बार उनका किला ढहने वाला है। जिसके चलते वह रैलियों को रद्द करने में जुट गई। भाजपा ने बताया कि आदित्यनाथ की आगामी 15 मई को दक्षिण पश्चिम कोलकाता में बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में जनसभा करने की अनुमति को स्थानीय प्रशासन द्वारा वापस ले लिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: अमित शाह को जाधवपुर में उतरने की नहीं मिली इजाजत, रैली रद्द



गौरतलब है कि सोमवार को भाजपा प्रमुख अमित शाह को जाधवपुर में रैली करने से रोक दिया गया था। जिसके बाद अब भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक हड़ताल में बैठ गए हैं। राज्य में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे। जबकि 23 मई को परिणाम घोषित होंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video