पहचान वाले को शादी में नहीं बुलाया तो भुगतना पड़ा बुरा खामियाज़ा, जानिए पूरा मामला

person was not invited to the wedding
प्रतिरूप फोटो
भिंड जिले में एक नवविवाहित व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी है कि विवाह में आमंत्रित नहीं करने को लेकर गांव के ही एक परिचित ने उसकी पिटाई की है। शादी में नहीं बुलाने पर आरोपी ने 500 रुपए की मांग की पीड़ित ने कुशवाह को 100 रुपए दिए लेकिन, वह पैसों की मांग करते हुए उसकी पिटाई की।

भिंड (मध्य प्रदेश), प्रदेश के भिंड जिले में एक नवविवाहित व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी है कि विवाह में आमंत्रित नहीं करने को लेकर गांव के ही एक परिचित ने उसकी पिटाई की है। पुलिस ने एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि घटना रविवार रात को देहात थाना क्षेत्र के चंदूपुरा गांव की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सोमवार को आरोपी नरेंद्र कुशवाह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। देहात पुलिस थाने के प्रधान आरक्षक राधेश्याम शर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़ित ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसने हाल ही में हुई अपनी शादी में कुशवाह को आमंत्रित नहीं किया था, जिससे नाराज होकर उसने शिकायतकर्ता की पिटाई कर दी।

इसे भी पढ़ें: कोर्ट ने जारी किए आदेश, ग्राहकों से लस्सी पर नहीं वसूला जाएगा GST! फ्लेवर्ड मिल्क पर लगेगा इतना टैक्स

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने कुशवाह को बताया कि कोविड लॉकडाउन के कारण उसके विवाह में सिर्फ परिवार के सदस्य शामिल हुए थे, इससे वह और नाराज हो गया और पीड़ित की बुरी तरह पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि शादी में नहीं बुलाने पर आरोपी ने पीड़ित से 500 रुपए की मांग भी की। इस पर पीड़ित ने कुशवाह को 100 रुपए दे दिए लेकिन, वह और पैसों की मांग करते हुए उसकी पिटाई करता रहा। शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवक की आंखों और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि फरार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़