फोगाट मामले के बाद पर्यटन उद्योग में असर की आशंका पर बोले पर्यटन मंत्री, खुद की जिम्मेदारी लें पर्यटक

Rohan Khaunte
Twitter
पर्यटन मंत्री रोहन खौंटे ने कहा कि हम इस मामले को लेकर हैरान है। पुलिस अपना काम कर रही है और मुख्यमंत्री ने भी सब जानकारी दी है। आप इस सबको पर्यटन के नजरिए से क्यों देख रहे हैं ? जितने भी लोग यहां आ रहे हैं वे ज़िम्मेदारी से रहें।

पणजी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद के गोवा के पर्यटन उद्योग में असर होने की आशंका जताई जा रही है। दरअसल, सोनाली फोगाट की 22 अगस्त को गोवा में रहस्यमयी परिस्तिथियों में मौत हो गई थी। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। इसी बीच पर्यटन मंत्री रोहन खौंटे का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने आप आप इस सबको पर्यटन के नज़रिए से क्यों देख रहे हैं ?

इसे भी पढ़ें: सोनाली हत्या मामले में आरोपी के वकील का दावा, न्यून्स के पास रेस्तरां का स्वामित्व नहीं 

जिम्मेदारी से रहें पर्यटक

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पर्यटन मंत्री रोहन खौंटे ने कहा कि हम इस मामले को लेकर हैरान है। पुलिस अपना काम कर रही है और मुख्यमंत्री ने भी सब जानकारी दी है। आप इस सबको पर्यटन के नजरिए से क्यों देख रहे हैं ? जितने भी लोग यहां आ रहे हैं वे ज़िम्मेदारी से रहें। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले हर पर्यटक को सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वे खुद की जिम्मेदारी लें। सरकार के तौर पर हम अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर और मनोरंजन करने के नए साधन उपलब्ध करा सकता हैं।

इसे भी पढ़ें: सोनाली फोगाट हत्या मामले को लेकर बोले प्रमोद सावंत, मेरी हरियाणा CM से हुई बात, CBI को जांच सौंपने में हमें कोई दिक्कत नहीं 

रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई थी मौत

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के लिए तैयार हैं। सोनाली फोगाट की 22 अगस्त को गोवा में रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में राज्य की पुलिस अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें फोगाट के दो सहयोगी शामिल हैं, जिन पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

अन्य न्यूज़