यूपी में महागठबंधन को मिला फूलन सेना का साथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 12:53PM
यूपी में महागठबंधन को मिला फूलन सेना का साथ
Image Source: Google

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निषाद समाज उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया करने के लिए संकल्पित है। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि फूलन सेना का उत्तर प्रदेश के बीस जिलों मे व्यापक प्रभाव है। उन्होंने कहा कि छठे व सातवें चरण के चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशियों को इससे बहुत लाभ पहुंचेगा।

बलिया। लोकसभा चुनाव के छठे व सातवें चरण के चुनाव में फूलन सेना ने उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया है। फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र निषाद ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश के निषाद समाज को ठगा है। इसीलिये निषाद समाज ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए यह निर्णय लिया है। उत्तर प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी भी इस मौके पर मौजूद रहे।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: फूलन देवी की हत्या का मुजरिम लड़ना चाहता है इंदौर से लोकसभा चुनाव

उन्होंने बताया कि फूलन देवी के हत्यारे शेर सिंह राणा को हिन्दू ह्रदय सम्राट बताया गया और हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार निषाद समाज को एस सी / एस टी का प्रमाण पत्र नहीं दे रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निषाद समाज उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया करने के लिए संकल्पित है। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि फूलन सेना का उत्तर प्रदेश के बीस जिलों मे व्यापक प्रभाव है। उन्होंने कहा कि छठे व सातवें चरण के चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशियों को इससे बहुत लाभ पहुंचेगा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story