केंद्र में मजबूत सरकार चाहने वाले दलों को NDA के साथ आना चाहिए: पीयूष गोयल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 6 2019 4:16PM
केंद्र में मजबूत सरकार चाहने वाले दलों को NDA के साथ आना चाहिए: पीयूष गोयल
Image Source: Google

पंजाब के महा अधिवक्ता अतुल नंदा ने अदालत को सूचित किया था कि करीब 85 ट्रेनों को रद्द किया गया या उनके मार्ग में परिवर्तन किया गया है, जिससे तकरीबन 85,000 यात्री प्रभावित हुए हैं।

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक रैली को संबोधित करने से पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को कहा कि केंद्र में मजबूत सरकार चाहने वाले दलों को राजग के साथ आना चाहिए। तमिलनाडु में भाजपा के चुनाव प्रभारी गोयल ने कहा कि विभिन्न दलों के साथ चर्चा जारी है और उन्होंने केंद्र में सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल होने के लिए डीएमडीके से एक परोक्ष अपील भी की। डीएमडीके के अन्नाद्रमुक नीत मोर्चा से हाथ मिलाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘हमेशा ही कुछ आश्चर्यजनक चीजें होती हैं और मैं अप्रत्याशित चीजों के लिए इंतजार करना पसंद करता हूं।’’ राज्य में सत्तारूढ़ दल ने डीएमडीके के साथ गठबंधन करने के लिए कई दौर की वार्ता की थी।

 
गोयल ने अप्रत्यक्ष रूप से अपील करते हुए कहा कि सभी दल जो भारत पर आतंकवादियों या किसी अन्य के हमले का जवाब देने के लिए एक मजबूत एवं स्थिर सरकार और नेता चाहते हैं, उन्हें राजग के बैनर तले एकजुट होना चाहिए। साथ मिल कर चुनाव लड़ने का समझौता होने के बाद अन्नाद्रमुक नीत मोर्चा यहां अपनी प्रथम रैली कर रहा है। भाजपा और पीएमके भी मोर्चा के सहयोगी दल हैं। ।


 
 


गोयल ने रैली की तैयारियों की समीक्षा के लिए कांचीपुरम जिले के वंदलुर रवाना होने से पहले कहा, ‘‘हम उन सभी का स्वागत करते हैं जो राष्ट्रवादी सिद्धांतों में यकीन रखते हैं, जो एक मजबूत और विकसित भारत में यकीन रखते हैं और जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदृष्टिपरक नेतृत्व का समर्थन करना चाहते हैं।’’ पंजाब के महा अधिवक्ता अतुल नंदा ने अदालत को सूचित किया था कि करीब 85 ट्रेनों को रद्द किया गया या उनके मार्ग में परिवर्तन किया गया है, जिससे तकरीबन 85,000 यात्री प्रभावित हुए हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video