PK ने शाह पर साधा निशाना, CAA और NRC लागू करने की चुनौती दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2020   19:39
PK ने शाह पर साधा निशाना, CAA और NRC लागू करने की चुनौती दी

अमित शाह जी, अगर आप संशोधित नागरिकता कानून एवं राष्ट्रीय नागरिक पंजी का विरोध करने वालों की परवाह नहीं करते हैं तो फिर आप इस कानून पर आगे क्यों नहीं बढ़ते हैं। आप कानून को उसी तरह लागू करें जैसा कि आपने देश को इसकी क्रोनोलॉजी समझाई थी।

पटना। जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए बुधवार को उन्हें चुनौती दी कि अगर सीएए-एनआरसी को लेकर जारी विरोध की उन्हें परवाह नहीं है तो वे इसे लागू करने की दिशा में आगे बढें।

प्रशांत ने बुधवार को ट्वीट कर कहा ‘‘नागरिकों की असहमति को खारिज करना किसी भी सरकार की ताकत का संकेत नहीं है। अमित शाह जी, अगर आप संशोधित नागरिकता कानून एवं राष्ट्रीय नागरिक पंजी का विरोध करने वालों की परवाह नहीं करते हैं तो फिर आप इस कानून पर आगे क्यों नहीं बढ़ते हैं। आप कानून को उसी तरह लागू करें जैसा कि आपने देश को इसकी क्रोनोलॉजी समझाई थी। शाह ने सीएए का विरोध कर रहे विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा था कि जिसको विरोध करना है, करे लेकिन सीएए वापस नहीं होने वाला है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।