ऑक्सीजन टैंक लीक होने से 22 मरीजों की मौत पर पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुख

ऑक्सीजन टैंक लीक होने से 22 मरीजों की मौत पर पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, 'नासिक के एक अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक रिसाव की वजह से हादसा दिल दहला देने वाला है। उससे होने वाले जानमाल के नुकसान से खिन्न। इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना'। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नासिक ऑक्सीजन टैंकर रिसाव की घटना सुनकर काफी व्यथित है।

नासिक के ज़ाकिर हुसैन अस्पताल से ऑक्सीजन टैंक रिसाव की घटना सामने आ रही है। आपको बता दें कि आधे घंटे के लिए ऑक्सीज़न सप्लाई रोकने के कारण 22 मरीजों की मौत हो गई है। इसकी पुष्टि नासिक डीएम ने की है। बता दें कि जब यह सप्लाई रोकी गई तब कई मरीज वेंटिलेटर पर थे। इम मामले को लेकर अब जांच शुरू हो गई है।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, 'नासिक के एक अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक रिसाव की वजह से हादसा दिल दहला देने वाला है। उससे होने वाले जानमाल के नुकसान से खिन्न। इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना'। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नासिक ऑक्सीजन टैंकर रिसाव की घटना सुनकर काफी  व्यथित है। उन्होंने कहा, 'दुर्घटना की खबर सुनकर व्यथित। मैं इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं,।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।