PM मोदी की MP-मिजोरम के मतदाताओं से अपील, भारी संख्या में करें मतदान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2018   11:51
PM मोदी की MP-मिजोरम के मतदाताओं से अपील, भारी संख्या में करें मतदान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को मध्य प्रदेश और मिजोरम के लोगों से लोकतंत्र के महापर्व चुनाव में भाग लेने और भारी संख्या में मतदान करने की अपील की।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को मध्य प्रदेश और मिजोरम के लोगों से लोकतंत्र के महापर्व चुनाव में भाग लेने और भारी संख्या में मतदान करने की अपील की। मध्यप्रदेश और मिजोरम में विधानसभा चुनाव के लिये आज मतदान हो रहा है। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, ‘आज मध्य प्रदेश में मतदान का दिन है। प्रदेश के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र के महापर्व में भाग लें और भारी संख्या में मतदान करें।’

इसे भी पढ़ें: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच MP की सभी 230 सीटों पर मतदान जारी

मिजोरम के मतदाताओं से मतदान की अपील करते हुए मोदी ने कहा, ‘मैं मिजोरम के भाइयों एवं बहनों खासतौर पर युवाओं से भारी संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं।’ मध्यप्रदेश विधानसभा की सभी 230 सीटों के लिए और मिजोरम की सभी 40 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।