इरफान खान के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, कहा- उन्हें बहुमुखी भूमिकाओं के लिए किया जाएगा याद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   14:52
इरफान खान के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, कहा- उन्हें बहुमुखी भूमिकाओं के लिए किया जाएगा याद

उन्होंने कहा, उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनकी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनकी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर कहा कि इरफान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक बड़ा नुकसान है।

उन्होंने कहा, उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनकी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले। इरफान की बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई। वह 54 वर्ष के थे और लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।