देश हित में लिए PM मोदी के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ: नड्डा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2020   14:57
देश हित में लिए PM मोदी के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ: नड्डा

इस दौरान गौतमबुद्घनगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, सपा से भाजपा में शामिल हुए सुरेंद्र नागर, विधायक पंकज सिंह, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, कैप्टन विकास गुप्ता और उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम समेत कई नेताओं ने उनका स्वागत किया।

नोएडा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित में अनेक फैसले लिए हैं और उनके इन फैसलों से देश में नई ऊर्जा और उत्साह पैदा हुआ है। नड्डा ने कहा कि पिछले 70 साल से देश को आगे बढऩे से जो मुद्दे रोक रहे थे, उन पर प्रधानमंत्री ने दृढ़ इच्छाशक्ति एवं राजनीतिक दृढ़ता का परिचय देते हुए फैसले लिए हैं।  भाजपा कार्यकर्ताओं ने नड्डा के लिए यहां एक स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया। 

इसी कार्यक्रम के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने यह बात की। इस दौरान गौतमबुद्घनगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, सपा से भाजपा में शामिल हुए सुरेंद्र नागर, विधायक पंकज सिंह, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, कैप्टन विकास गुप्ता और उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम समेत कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित में कई फैसले लिए हैं। 

इसे भी पढ़ें: जेपी नड्डा ने की प्रधानमंत्री मोदी से शिष्टचार भेंट

उन्होंने कहा कि इन फैसलों को लेने में पिछले 70 साल में पूर्व की सरकारों में ना तो इच्छा शक्ति थी और ना ही राजनीतिक दृढ़ता। नड्डा ने कहा कि विपक्ष संशोधित नागरिकता कानून को लेकर जनता में भ्रम फैला रहा है जिसे दूर करने के लिए भाजपा जगह-जगह रैली का आयोजन कर जनता को इसके बारे में जानकारी दे रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।