CDS जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने जा सकते हैं PM मोदी, पालम एयरपोर्ट पर लाया जाएगा पार्थिव शरीर

CDS जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने जा सकते हैं PM मोदी, पालम एयरपोर्ट पर लाया जाएगा पार्थिव शरीर

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार की शाम सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य कर्मियों के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के लिए पालम एयरपोर्ट जा सकते हैं।

नयी दिल्ली। तमिलनाडु के कन्नूर में एमआई17वी5 हेलीकॉप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत 13 लोगों की मौत हो गई। जिसके उनके पार्थिव शरीर को दिल्ली लाया जाएगा। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार की शाम सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य कर्मियों के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के लिए पालम एयरपोर्ट जा सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: आखिरी सांस तक देश की सेवा में लगे रहे जांबाज जनरल बिपिन रावत 

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी कि सभी 13 शवों को सुलूर से भारतीय वायुसेना के सी130जे सुपर हरक्यूलिस विमान से दिल्ली लाया जा रहा है। वायुसेना प्रमुख सुलूर से पहले ही दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत चार शवों की पहचान हो गई है।

इसे भी पढ़ें: MP के दामाद थे CDS बिपिन रावत, 1986 में हुई थी शादी

दिल्ली केंट में होगा अंतिम संस्कार

सीडीएस जनरल बिपिन रावत का अंतिम संस्कार शुक्रवार को दिल्ली कैंट में होगा। सेना के अधिकारियों ने उनके साले को भोपाल से और उनकी मां को शहडोल से बुलवा लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।