गाजीपुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- हुआ तो हुआ कहने वालों से जनता कहेगी ‘हवा हो जाओ’

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 11 2019 5:29PM
गाजीपुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- हुआ तो हुआ कहने वालों से जनता कहेगी ‘हवा हो जाओ’
Image Source: Google

अलवर गैंगरेप का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि बीते दो-तीन दिन से राजस्थान के अलवर की एक खबर आप पढ़ रहे होंगे। वहां एक दलित बेटी के साथ दो हफ़्ता पहले कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया। लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय, वहां की पुलिस, वहां की कांग्रेस सरकार इस केस को ही छिपाने-दबाने में जुट गई।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रैली करने पहुंचे। पीएम मोदी ने इस अवसर पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा आज गाजीपुर, पूर्वांचल सहित समूचा पूर्वी भारत विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है। गांव में सड़कें बन रही हैं, हाईवे के काम चल रहे है, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे बन रहा है, रेलवे का अभूतपूर्व काम हुआ है।  मोदी ने कहा कि इस पूरे चुनाव के दौरान सपा बसपा वाले मेरी जाति को लेकर हमले करते रहे हैं। मैं पिछड़ी जाति में पैदा जरूर हुआ, लेकिन देश के हर पिछड़े को, हर गरीब को, अगड़ा बनाने के लिए दिन-रात प्रयास कर रहा हूं। ये लोग जितनी भी गालियां मुझे देते रहें, मेरा ध्यान विकास पर रहेगा। आजादी के बाद हमारी पहली ऐसी सरकार है जिसने महिलाओं के लिए इतने काम किए हैं। हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सज़ा का प्रावधान किया है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: जानें प्रधानमंत्री और उनके मंत्रियों ने पांच वर्षों में अपनी यात्राओं पर कितने खर्च किए

महिला हितों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति हम पूरी तरह संवेदनशील हैं। अलवर गैंगरेप का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि बीते दो-तीन दिन से राजस्थान के अलवर की एक खबर आप पढ़ रहे होंगे। वहां एक दलित बेटी के साथ दो हफ़्ता पहले कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया। लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय, वहां की पुलिस, वहां की कांग्रेस सरकार इस केस को ही छिपाने-दबाने में जुट गई। राजस्थान में भी चुनाव थे इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार, उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही। सैम पित्रोदा के बयान पर भी निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने तीन शब्दों के आधार पर देश चलाया है। उनका मंत्र है - "हुआ तो हुआ''। देश का किसान, अधूरी सिंचाई परियोजनाओं की वजह से पानी के लिए परेशान होता रहा, ये महामिलावटी कहते रहे- हुआ तो हुआ। चुनाव में जनता इन्हें कहेगी हवा हो जाओ।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video