कोरोना की तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच पीएम मोदी 30 जून को कर सकते हैं मंत्रिपरिषद की बैठक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2021   10:25
कोरोना की तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच पीएम मोदी 30 जून को कर सकते हैं मंत्रिपरिषद की बैठक

देश में जारी कोविड-19 रोधी टीकाकरण अभियान और महामारी की तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी 30 जून को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उनके मुताबिक यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से होगी।

नयी दिल्ली। देश में जारी कोविड-19 रोधी टीकाकरण अभियान और महामारी की तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी 30 जून को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उनके मुताबिक यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से होगी।

इसे भी पढ़ें: न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोहली ने टेस्ट टीम में बदलाव के दिये संकेत, सही मानसिकता वाले लोगों की जरूरत

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री इस बैठक में देश भर में टीकाकरण की स्थिति, संभावित तीसरी लहर की तैयारियों और विभिन्न मंत्रालयों की महत्वपूर्ण योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं। यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब केंद्रीय मंत्रिपरिषद में विस्तार और फेरबदल की अटकलें लगाई जा रही हैं। पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री मोदी केंद्रीय मंत्रिपरिषद के अपने सहयोगियों के साथ अलग-अलग समूहों में कई दौर की बैठकें कर चुके हैं। इन बैठकों में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा भी उपस्थित रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।