रामलीला मैदान के धन्यवाद रैली में बोले पीएम मोदी, विविधता में एकता भारत की विशेषता

रामलीला मैदान के धन्यवाद रैली में बोले पीएम मोदी, विविधता में एकता भारत की विशेषता

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे संतोष है कि दिल्ली के 40 लाख से ज्यादा लोगों के जीवन में नया सवेरा लाने का एक उत्तम अवसर मुझे और भाजपा को मिला है। आपको अपने घर आपनी जमीन, अपने जीवन की सबसे बड़ी पूंजी पर संपूर्ण अधिकार मिला, इसके लिए आप सबको बहुत-बहुत बधाई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धन्यवाद रैली को संबोधित करने के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। रामलीला मैदान में बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थक मौजूद हैं। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में बीजेपी कार्यकर्ताओं से एक नया नारा लगवाया। उन्होंने नारा दिया- विविधता में एकता, भारत की विशेषता। जिसके बाद अवैध कॉलोनियों को नियमित करने के फैसले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे संतोष है कि दिल्ली के 40 लाख से ज्यादा लोगों के जीवन में नया सवेरा लाने का एक उत्तम अवसर मुझे और भाजपा को मिला है। आपको अपने घर आपनी जमीन, अपने जीवन की सबसे बड़ी पूंजी पर संपूर्ण अधिकार मिला, इसके लिए आप सबको बहुत-बहुत बधाई। चुनाव आते थे तो तारीखें आगे बढाई जाती थी, बुलडोजर का पहियां कुछ समय के लिए रुक जाता था, लेकिन समस्या वहीं की वहीं रहती थी। आपको इस चिंता से मुक्त करने और इस समस्या के स्थायी समाधान की ईमानदारी और नीयत इन लोगों ने कभी नहीं दिखाई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।