PM मोदी सूर्य मंदिर का वीडियो किया साझा, बोले- बरसात में यह मंदिर अद्भुत और भव्य छटा बिखेरता है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   10:20
PM मोदी सूर्य मंदिर का वीडियो किया साझा, बोले- बरसात में यह मंदिर अद्भुत और भव्य छटा बिखेरता है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूर्य मंदिर का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि मोढेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बरसात के दिनों में भव्य नजर आता है। आप भी देखिए।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने गृह राज्य गुजरात के मेहसाणा में स्थित मोढेरा के प्रसिद्ध सूर्य मंदिर का एक वीडियो साझा किया और कहा कि बरसात के मौसम में यह मंदिर अद्भुत और भव्य छटा बिखेरता है। मोदी ने वीडियो साझा करने के साथ ट्वीट किया, ‘‘मोढेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बरसात के दिनों में भव्य नजर आता है। आप भी देखिए।’’ पचपन सेकेंड के इस वीडियो में बारिश में नहाया सूर्य मंदिर अद्भुत नजर आ रहा है। 

इसे भी पढ़ें: IIT-बंबई के डिजिटल दीक्षांत समारोह की PM मोदी ने की सराहना, बोले- परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण 

उत्तरी गुजरात के मेहसाणा जिले में पुष्पावती नदी के किनारे स्थित मोढेरा का यह सूर्य मंदिर वास्तुशिल्प का उत्कृष्ट नमूना है। इसी जिले के वड़नगर में मोदी का जन्म हुआ था। गुजरात में इन दिनों भारी बारिश हो रही है। मंगलवार को अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अब तक वार्षिक औसत की 106.78 प्रतिशत बारिश हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।