मुझे नीच, गटर का कीड़ा कहा जाता है, लेकिन…, कांग्रेस के 'औकात' बयान पर PM मोदी का जोरदार पलटवार

PM Modi
creative common
अभिनय आकाश । Nov 21, 2022 5:34PM
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेसी कहते हैं कि मोदी को अपनी औकात दिखाने दीजिए। तुम लोग राजघराने के हो, मैं एक साधारण घर से आया हूं और मुझमें कोई योग्यता नहीं है। वे मुझे नीच, नीची जाति, मौत का सौदागर कहते थे।

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है। गुजरात चुनाव में कांग्रेस, बीजेपी और आप जनता को वादे बांट रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरेंद्रनगर में बोलते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर मुझे गटर का कीड़ा, नीच और मौत का सौदागर कहने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें: Kaun Banega Gujaratna Sardar: Gujarat में PM मोदी की ताबड़तोड़ रैली, राहुल भी प्रचार में उतरे

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेसी कहते हैं कि मोदी को अपनी औकात दिखाने दीजिए। तुम लोग राजघराने के हो, मैं एक साधारण घर से आया हूं और मुझमें कोई योग्यता नहीं है। वे मुझे नीच, नीची जाति, मौत का सौदागर कहते थे। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लायक की नहीं विकास की बात करो। मैं अपने अपमान की उपेक्षा करता हूं। क्योंकि, मैं देश का विकास करना चाहता हूं। मैं देश के 135 करोड़ लोगों के लिए काम करना चाहता हूं, इसलिए मैं अपमान को नजरअंदाज करता हूं।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने सिनेमा में चिरंजीवी के शानदार काम की तारीफ की, मेगास्टार ने जीता इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड

नर्मदा बचाव आंदोलन की नेता वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने 'भारत जोड़ो यात्रा' में भाग लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी आलोचना की है। “जब कांग्रेस के नेता आपके पास वोट मांगने आएं, तो उनसे जवाब मांगें कि आप गुजरात में नर्मदा बांध के प्रदर्शनकारियों के साथ मार्च कर रहे हैं। नर्मदा परियोजना कच्छ और काठियावाड़ (सौराष्ट्र प्रांत) को पीने का पानी उपलब्ध कराने का एकमात्र समाधान थी।

अन्य न्यूज़