निकाय चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर बोले PM मोदी, शुक्रिया गुजरात

निकाय चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर बोले PM मोदी, शुक्रिया गुजरात

पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि नगरपालिका चुनावों के परिणाम स्पष्ट रूप से लोगों में विकास और सुशासन की राजनीति के प्रति अटूट विश्वास दिखाया। साथ ही पीएम मोदी ने बीजेपी पर फिर से भरोसा करने के लिए राज्य की जनता का आभारी व्यक्त किया।

गुजरात निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन किया है। बीजेपी का छह के छह नगर निगमों पर बढ़त कायम है। पार्टी की इस सफलता से गदगद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गृह राज्य के लोगों का शुक्रिया अदा किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि नगरपालिका चुनावों के परिणाम स्पष्ट रूप से लोगों में विकास और सुशासन की राजनीति के प्रति अटूट विश्वास दिखाया। साथ ही पीएम मोदी ने बीजेपी पर फिर से भरोसा करने के लिए राज्य की जनता का आभारी व्यक्त किया। पीएम मोदी ने गुजरात के बीजेपी कर्यकार्ता के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि राज्य के लिए हमारी पार्टी के दृष्टिकोण को लोगों तक पहुंचाया।  

इसे भी पढ़ें: गुजरात में भगवा बयार, सभी छह नगर निगमों पर भाजपा का कब्जा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गुजरात की सभी 6 महानगर पालिका में हुए स्थानीय निकाय के चुनावों में गुजरात बीजेपी को अपार बहुमत मिला है। मैं इस जीत के लिए सभी 6 महानगर पालिका के मतदाताओं, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूँ।  नड्डा ने कहा कि गुजरात बीजेपी की यह ऐतिहासिक जीत प्रदेश की जनता की आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की जन-कल्याणकारी और विकास की नीतियों में अटूट विश्वास की जीत है। मैं प्रदेश की जनता को भाजपा में निरंतर विश्वास प्रकट करने के लिए धन्यवाद देता हूँ।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...