कोरोना को लेकर पीएम मोदी करेंगे उच्च स्तरीय बैठक, रद्द किया पश्चिम बंगाल दौरा

कोरोना को लेकर पीएम मोदी करेंगे उच्च स्तरीय बैठक, रद्द किया पश्चिम बंगाल दौरा

पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना के 315000 से ज्यादा नए मामले आए हैं जबकि 2100 से ज्यादा लोगों की इस भयंकर बीमारी से मौत हो गई है। देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है।

भारत में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मामले को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बैठक कर रहे हैं। पीएम मोदी कल भी कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति को लेकर महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने पश्चिम बंगाल का अपना दौरा रद्द कर दिया है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं और नरेंद्र मोदी को वहां चुनावी सभा को संबोधित करना था।

गौरतलब है कि पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना के 315000 से ज्यादा नए मामले आए हैं जबकि 2100 से ज्यादा लोगों की इस भयंकर बीमारी से मौत हो गई है। देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है। ऑक्सीजन, अस्पतालों में बेड और वेंटिलेटर को लेकर भी मारामारी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।