PM मोदी आज मुख्‍यमंत्रियों से करेंगे बात, लॉकडाउन की स्थिति पर होगी चर्चा

PM मोदी आज मुख्‍यमंत्रियों से करेंगे बात, लॉकडाउन की स्थिति पर होगी चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे। इस बैठक में देश के हालात पर चर्चा की जाएगी। बता दें कि पीएम मोदी लॉकडाउन के मुद्दे पर चौथी बार मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को सभी राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ एक बार फिर वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए सुबह 10 बजे बैठक करेंगे। इस बैठक में देश के हालात पर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही लॉकडाउन और 3 मई की रणनीति पर भी चर्चा की जा सकती है। वहीं गृह मंत्रालय की ओर से जारी किए गए निर्देशों के संबंध में राज्‍यों को जानकारी दी जा सकती है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने दिया कोरोना से लड़ाई का मंत्र, दो गज दूरी, बहुत है जरूरी

बता दें कि पीएम मोदी लॉकडाउन के मुद्दे पर चौथी बार मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। इससे पहले भी पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई पिछली बैठक में ज्यादातर मुख्यमंत्रियों ने सुझाव दिया था कि लॉकडाउन बढ़ाया जाए।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...