PM ने आंध्र प्रदेश के लोगों से बोला झूठ, नहीं बची उनकी कोई विश्वसनीयता: राहुल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 11 2019 12:35PM
PM ने आंध्र प्रदेश के लोगों से बोला झूठ, नहीं बची उनकी कोई विश्वसनीयता: राहुल
Image Source: Google

उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह सवाल पूछना चाहता हूं कि जब प्रधानमंत्री कोई वादा करता है तो उसे अपने वादे पर टिके रहना चाहिए या नहीं? यह किस तरह के प्रधानमंत्री हैं?

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर अनशन कर रहे मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का समर्थन करते हुए सोमवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के लोगों से झूठ बोला है और अब उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं रही। नायडू के प्रति समर्थन जताने के लिए आंध्र भवन पहुंचे गांधी ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्षी दल प्रधानमंत्री को हराएंगे।

 


उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह सवाल पूछना चाहता हूं कि जब प्रधानमंत्री कोई वादा करता है तो उसे अपने वादे पर टिके रहना चाहिए या नहीं? यह किस तरह के प्रधानमंत्री हैं? उन्होंने वादा किया लेकिन अब पूरा नहीं कर रहे हैं।’’ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘‘क्या आंध्र प्रदेश इस देश का हिस्सा नहीं है? उनकी हिम्मत कैसे हुई कि उन्होंने आंध्र प्रदेश के लोगों से किए वादे को पूरा नहीं किया? मैं आंध्र के लोगों के साथ खड़ा हूं।’’  उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘मोदी जी जहां भी जहां जाते हैं झूठ बोलते हैं। वह आंध्र प्रदेश जाते हैं वहां झूठ बोलते हैं, वह पूर्वोत्तर जाते हैं वहां झूठ बोलते हैं और महाराष्ट्र जाते हैं वहां झूठ बोलते हैं। उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं बची है।’’
 
 
गांधी ने कहा, ‘‘दो महीने बचे हैं और विपक्षी दल दिखाएंगे कि प्रधानमंत्री की कोई विश्वसनीयता नहीं है। हम मोदी जी को हराएंगे।’’ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने केन्द्र से राज्य को विशेष दर्जा देने और 2014 में इसके विभाजन से पहले किए सभी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर सोमवार को यहां एक दिवसीय अनशन शुरू किया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप