पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, राजभर की पार्टी के जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार

police-busted-vehicle-thieves-arrested-the-district-vice-president-of-rajbhar-s-party
कुमार ने बताया कि रसड़ा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि अखनपुरा मोड़ के पास कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने की फिराक में हैं। इस सूचना पर पुलिस ने अखनपुरा मोड़ के पास घेराबंदी कर छह लोगों को पकड़कर उनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद कीं।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह अंतर्जनपदीय गिरोह बलिया, गाजीपुर, मऊ तथा आजमगढ़ में वाहन चोरी की कई वारदात को अंजाम दे चुका है।

बलिया। बलिया जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के जिला उपाध्यक्ष को अंतर्जनपदीय वाहन चोर सरगना होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए सोमवार को सुभासपा के जिला उपाध्यक्ष श्रीभगवान समेत गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद कीं। श्रीभगवान इस गिरोह का सरगना है।

इसे भी पढ़ें: फागू चौहान को बिहार का राज्यपाल बनने पर UP विधानसभा ने दी बधाई

कुमार ने बताया कि रसड़ा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि अखनपुरा मोड़ के पास कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने की फिराक में हैं। इस सूचना पर पुलिस ने अखनपुरा मोड़ के पास घेराबंदी कर छह लोगों को पकड़कर उनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद कीं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह अंतर्जनपदीय गिरोह बलिया, गाजीपुर, मऊ तथा आजमगढ़ में वाहन चोरी की कई वारदात को अंजाम दे चुका है। पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई वाली सुभासपा के प्रदेश में कुल चार विधायक हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़