पुलिस ने ‘न्यूड पार्टी’ आयोजित करने संबंधी एक विज्ञापन के लिए जिम्मेदार व्यक्ति का पता लगा लिया: प्रमोद सावंत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2019   17:35
पुलिस ने ‘न्यूड पार्टी’ आयोजित करने संबंधी एक विज्ञापन के लिए जिम्मेदार व्यक्ति का पता लगा लिया: प्रमोद सावंत

पोस्टर में लिखा हुआ है कि 10 से 12 विदेशी नागरिक और 10 से ज्यादा भारतीय लड़कियांइसमें भाग ले रही हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने पोस्टर के बारे में जांच की और उन्हें एक व्यक्ति के बारे में पता चल गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस प्रकार के कार्यक्रमों की इजाजत नहीं देगी।

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत ने मंगलवार को कहा कि पुलिस ने ‘न्यूड पार्टी’ आयोजित करने संबंधी एक विज्ञापन के लिए जिम्मेदार व्यक्ति का पता लगा लिया है। सोशल मीडिया में एक पोस्टर आया है जिसमें उत्तर गोवा में होने वाले इस कार्यक्रम का ब्योरा है। पुलिस ने ‘प्राइवेट गोवा पार्टी’ नाम के इस पोस्टर का स्रोत पता लगाने के लिए सोमवार को जांच शुरू की। इसमें कार्यक्रम स्थल में पेरनेम शहर,मोर्जिम-एशवम रोड,गॉदेवाडा रोड़ लिखा हुआ है।

इसे भी पढ़ें: गोवा प्रचार विभाग की बड़ी लापरवाही, स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर को मौजूदा मुख्यमंत्री लिखा

पोस्टर में लिखा हुआ है कि 10 से 12 विदेशी नागरिक और 10 से ज्यादा भारतीय लड़कियांइसमें भाग ले रही हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने पोस्टर के बारे में जांच की और उन्हें एक व्यक्ति के बारे में पता चल गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस प्रकार के कार्यक्रमों की इजाजत नहीं देगी। उन्होंने उस व्यक्ति के बारे में जानकारी देने से इनकार किया। गोवा के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवर ने भी कहा है कि गोवा में किसी प्रकार की न्यूड पार्टी की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा,‘‘अगर आपको इस तरह के किसी भी कार्यक्रम के बारे में कोई जानकारी मिले तो हमें इसकी जानकारी दीजिएगा। हम कड़ी कार्रवाई करेंगे।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...