जेवर में हुई लूट व गैंगरेप मामले में पुलिस के हाथ खाली

थाना जेवर क्षेत्र के सबौता गांव के पास 24-25 मई की दरम्यानी रात को मानवता को शर्मसार करने वाली हुई घटना के मामले में पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

नोएडा। थाना जेवर क्षेत्र के सबौता गांव के पास 24-25 मई की दरम्यानी रात को मानवता को शर्मसार करने वाली हुई घटना के मामले में पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पीआरओ गजेंद्र श्रोतिया ने बताया कि इस मामले की जांच के लिए पांच टीमें बनायी गयी हैं। ज्ञात हो कि अभी तक पुलिस बदमाशों का स्कैच भी जारी नहीं कर पायी है। बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार के लोगों में भारी रोष है।

विदित हो कि जेवर के रहने वाले शकील कुरैशी बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती अपनी बहन को देखने के लिए अपने परिवार के आठ लोगों के साथ गुरुवार रात दो बजे बुलंदशहर जा रहे थे। तभी सबौता गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार के टायर को गोली मार कर पंचर कर दिया। बदमाशों ने कार सवार आठ लोगों को बंधक बना लिया तथा उन्हें खेतों में ले जाकर परिवार की चार महिलाओं के साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर बदमाशों ने कुरैशी को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर आईजी, कमिश्नर, जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित कई अफसर मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए रणनीति बनायी लेकिन घटना के 32 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं निकाल पायी है। बदमाशों की तलाश के लिए यूपी एसटीएफ, एन्टी स्ट्रोक्शन सेल क्राइम ब्रांच व नोएडा पुलिस के अधिकारियों को लगाया गया है।

पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि यह घटना लूट व बलात्कार की है। पुलिस के कुछ लोगों ने उनसे जबरन यह बात कहलवा दी थी कि इसके पीछे किसी दुश्मन का हाथ है। पुलिस बावरिया गैंग, एक्सप्रेस हाइवे पर एक्सल डालकर लूट करने वाले मेवाती गैंग व पूर्व में हाइवे पर लूट करने के मामले में जेल गये बदमाशों की कुण्डली खंगाल रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बीते वर्ष जुलाई में बुलंदशहर में हाइवे पर हुई बलात्कार व लूट की घटना में जेल गये कुछ आरोपी जमानत पर छूटकर बाहर आ चुके हैं। पुलिस उनसे भी पूछताछ की कोशिश कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़