हाई अलर्ट पर मुंबई, आतंकी हमले की आशंका के चलते पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द

हाई अलर्ट पर मुंबई, आतंकी हमले की आशंका के चलते पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द
प्रतिरूप फोटो

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय जांच एजेंसियों को खुफिया जानकारी मिली थी कि खालिस्तानी आतंकवादी मुंबई में आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। आतंकी हमले की आशंका के चलते मुंबई पुलिस अलर्ट पर है और सभी पुलिसकर्मियों की 31 तारीख की छुट्टी और साप्ताहिक छुट्टी रद्द कर दी गई है।

मुंबई। कोरोना वायरस के नए वेरिएंट 'ओमीक्रोन' के बढ़ते मामलों के बीच आर्थिक राजधानी मुंबई में खालिस्तानी आतंकवादियों के हमले की आशंका जताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आतंकी हमले की आशंका के चलते मुंबई पुलिस अलर्ट पर है और सभी पुलिसकर्मियों की 31 तारीख की छुट्टी और साप्ताहिक छुट्टी रद्द कर दी गई है। इतना ही नहीं मुंबई में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। 

इसे भी पढ़ें: अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मारा गया ISJK का आतंकवादी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय जांच एजेंसियों को खुफिया जानकारी मिली थी कि खालिस्तानी आतंकवादी मुंबई में आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। इसके अलावा पुलिस एक संदिग्ध की भी तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में आंतकवादी हमले की आशंका के चलते शहर के प्रमुख स्टेशनों दादर, बांद्रा चर्चगेट, सीएसएमटी, कुर्ला पर कड़ी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके अलावा 31 दिसंबर को अतिरिक्त रेलवे अधिकारी भी तैनात किए जाने की संभावना है। 

इसे भी पढ़ें: लुधियाना धमाके के पीछे कौन ? सामने आया इस अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन का नाम !

हालही में लुधियाना की एक अदालत में बम धमाका हुआ था। जिसमें एक की मौत हो गई और अन्य 5 गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। वहीं जर्मनी में पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस से जुड़े आतंकी जसविंदर सिंह मुल्तानी को हिरासत में लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।