आपात वस्तुओं की आपूर्ति के लिए सिंघू में एक तरफ का मार्ग खोले पुलिस: किसान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2021   11:08
आपात वस्तुओं की आपूर्ति के लिए सिंघू में एक तरफ का मार्ग खोले पुलिस: किसान

संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम)ने दिल्ली पुलिस से राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 से निपटने की खातिर आपात सेवाओं की आपूर्ति के लिए सिंघु बार्डर पर राजमार्ग का एक तरफ का मार्ग खोलने की रविवार को अपील की।

नयी दिल्ली। संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम)ने दिल्ली पुलिस से राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 से निपटने की खातिर आपात सेवाओं की आपूर्ति के लिए सिंघु बार्डर पर राजमार्ग का एक तरफ का मार्ग खोलने की रविवार को अपील की। किसान नए कृषि कानूनों के विरोध में सिंघु बॉर्डर समेत दिल्ली की सीमाओं पर कई महीने से प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: गौतम बुद्ध नगर में कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन करने को लेकर 694 व्यक्तियों पर लगा जुर्माना

एसकेएम ने एक बयान में कहा कि किसानों ने दिल्ली की सिंघू सीमा पर राजमार्ग के एक ओर का रास्ता कोविड-19 संकट के मद्देनजर ऑक्सीजन टैंकरों एवं एम्बुलेंस का निर्बाध आवागमन सुनिश्चित करने के लिए खाली कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश: ऑक्सीजन आपूर्ति में तकनीकी बाधा के कारण कोविड-19 के दो मरीजों की मौत

पुलिस उपायुक्त, बाहरी उत्तरी दिल्ली को लिखे पत्र में उसने अनुरोध किया कि सिंघु बॉर्डर पर राजमार्ग के एक ओर से अवरोधक हटाए जाएं, ताकि दिल्ली तक आवश्यक वस्तुओं की सुचारू आपूर्ति हो सके।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...