अलीगढ़ में मानव तस्करों के कब्जे से पुलिस ने छह बच्‍चों को छुड़ाया, गिरोह के 16 गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 26, 2021   14:40
अलीगढ़ में मानव तस्करों के कब्जे से पुलिस ने छह बच्‍चों को छुड़ाया, गिरोह के 16 गिरफ्तार

अलीगढ़ पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई ने रविवार रात भर चले अभियान में अलीगढ़ और गाजियाबाद समेत आसपास के जिलों से पिछले कुछ सप्ताह में अगवा किए गए छह बच्चों को छुड़ाया।

अलीगढ़। अलीगढ़ पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई ने रविवार रात भर चले अभियान में अलीगढ़ और गाजियाबाद समेत आसपास के जिलों से पिछले कुछ सप्ताह में अगवा किए गए छह बच्चों को छुड़ाया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि अलीगढ़ शहर और आसपास के इलाकों में रविवार रात भर छापेमारी कर रैकेट में शामिल एक अंतर्जनपदीय गिरोह के 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: बाईचुंग भूटिया ने शुरू की ‘डेयर टू ड्रीम’ पहल की शुरूआत, इस स्कूल के साथ की साझेदारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने पत्रकारों को बताया कि कल शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना महुआ खेड़ा के बोर्ना गांव में एक चौराहे के पास से तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल, डीजल की कीमतों को एकसमान बनाने की कोई योजना विचाराधीन नहीं : हरदीप पुरी

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि चार अपहृत बच्चे इस समय गंगा नगर कॉलोनी के एक घर में रखे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने तुरंत छापा मारा कर चारों बच्चों को बरामद किया। नैथानी ने बताया कि इसके अलावा दिल्ली गेट थाना क्षेत्र के करीब एक और घर से दो और बच्चे बरामद किए गए। गिरफ्तार लोगों में गिरोह का सरगना दुर्योधन, अनिल, शुभम, धर्मवीर, आकाश, संजय गोयल और दस अन्य स्टाफ शामिल हैं। आगे की जांच जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...