आतंकवादियों द्वारा सर्विस राइफल छीने जाने के बाद पुलिसकर्मी निलंबित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 9 2019 7:31PM
आतंकवादियों द्वारा सर्विस राइफल छीने जाने के बाद पुलिसकर्मी निलंबित
Image Source: Google

किश्तवाड़ के जिला विकास आयुक्त अंग्रेज़ सिंह राणा के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) के रूप में तैनात दलीप कुमार के साथ शनिवार देर रात कस्बे के शहीदी मजार के पास यह घटना हुई।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में किराये के मकान में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा सर्विस राइफल छीने जाने के बाद पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है तथा आरोपियों को खोजने और हथियार बरामद करने के लिये सघन अभियान अब भी जारी है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। किश्तवाड़ के जिला विकास आयुक्त अंग्रेज़ सिंह राणा के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) के रूप में तैनात दलीप कुमार के साथ शनिवार देर रात कस्बे के शहीदी मजार के पास यह घटना हुई। असरबाद में उनके आवास में घुसकर कुछ बंदूकधारियों ने कथित रूप से उनके साथ मारपीट की और उनकी एके-47 राइफल तथा एक मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर की मांओं से सेना की अपील, बेटों को आतंकवादी बनने से रोकें

किश्तवाड़ के पुलिस अधीक्षक शक्ति पाठक ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। तलाशी अभियान के दौरान उसका मोबाइल फोन एक खुले इलाके से बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही खोजी अभियान शुरू कर दिया गया था जो अब भी जारी है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video