राजस्थान की कानून-व्यवस्था को लेकर पूनिया ने गहलोत पर साधा निशाना, कही ये अहम बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   18:40
राजस्थान की कानून-व्यवस्था को लेकर पूनिया ने गहलोत पर साधा निशाना, कही ये अहम बात

भाजपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि महामारी के दौरान प्रदेश के समस्त कार्यालय खुलने और छूट दिये जाने के बाद भी धार्मिक स्थल नहीं खोलने का मामला राज्य सरकार की विफलता को सीधे तौर पर दर्शाता है।

जयपुर। भाजपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाते हुए बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘पहले राज्य में अपराधियों में पुलिस का भय होता था और आमजन का पुलिस में विश्वास लेकिन अब आमजन में भय है और अपराधी खुलेआम आपराधिक कृत्य कर रहे हैं।’’ कांग्रेस के एक विधायक पर गोलीबारी के मामले में सरकार पर निशाना साधते हुए पूनिया ने कहा कि चाहे पुलिस का कमजोर होता विश्वास हो या प्रशासनिक कमजोरी हो, इस समय प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। 

इसे भी पढ़ें: विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर राजनीतिक ड्रामा कर रहे हैं गहलोत: सतीश पूनिया 

पूनिया ने राज्य में 10वीं के पाठ्यक्रम से महाराणा प्रताप और चेतक के प्रसंग को कथित तौर पर हटाने पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि महामारी के दौरान प्रदेश के समस्त कार्यालय खुलने और छूट दिये जाने के बाद भी धार्मिक स्थल नहीं खोलने का मामला राज्य सरकार की विफलता को सीधे तौर पर दर्शाता है, क्योंकि मन्दिरों में लोगों की आस्था अधिक है और शायद सरकार को यह पसंद नहीं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।