बंगाल में चुनाव के बाद भी हिंसा जारी, मंत्री के काफिले पर हमला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 27 2019 9:14AM
बंगाल में चुनाव के बाद भी हिंसा जारी, मंत्री के काफिले पर हमला
Image Source: Google

अधिकारियों ने बताया कि वन मंत्री विनय कृष्ण वर्मन के काफिले पर भाजपा से कथित तौर पर जुड़े लोगों ने हमला किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मंत्री को वहां से सुरक्षित निकाला।

कोलकाता। आम चुनाव समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में हिंसा जारी है। इस कड़ी में राज्य के एक मंत्री के काफिले पर हमले, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पिटाई और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर तृणमूल के दफ्तरों में लूटपाट की सूचनाएं मिली हैं। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि वन मंत्री विनय कृष्ण वर्मन के काफिले पर भाजपा से कथित तौर पर जुड़े लोगों ने हमला किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मंत्री को वहां से सुरक्षित निकाला।

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में भाजपा के बढ़ते कद को रोकने के लिए ममता बनर्जी ने बनाई ये रणनीति

राज्य के पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कूचबिहार के दिनहाटा, जलपाईगुड़ी के पहाड़पुर और गंगारामपुर दक्षिण दिनाजपुर से हिंसक घटनाओं की सूचना मिली हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया,  हमारी नजर इन घटनाओं पर है। कई स्थानों पर हमने जरूरी कार्रवाई भी की है। पुलिस पिकेट की भी बनाये गए हैं। उन्होंने बताया कि तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा और कांकीनारा इलाकों में अतिरिक्त बलों की तैनाती की गयी है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video