पंजाब में सिद्धू के खिलाफ दीवारों पर लगे पोस्टर, लिखा- कब छोड़ रहे राजनीति?

posters-engaged-in-the-walls-against-sidhu-in-punjab-wrote-when-quiting-politics
अभिनय आकाश । Jun 21, 2019 6:39PM
सिद्धू ने रायबरेली में सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए एक सभा में कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

मोहाली। अपने बयानों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की अपने बयानों की वजह से किरकिरी हो रही है। पंजाब के मोहाली में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कई पोस्टर लगे हैं जिनमें उनसे पूछा जा रहा है कि 'आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं। अपने शब्दों पर कायम रहने की याद दिलाने की बात के साथ पोस्टर में लिखा है कि हम आपके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि यह पोस्टर किसने लगाए इसका पता नहीं चल पाया है। 

इसे भी पढ़ें: कैप्टन से जंग, सिद्धू हो लिए राहुल-प्रियंका के संग, पत्र सौंप बताए पंजाब कांग्रेस के हालात

दरअसल, यह पूरा मसला लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़ा है। जब बड़बोले नवजोत सिंह सिद्धू संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली में चुनाव प्रचार करने गए थे। सिद्धू ने रायबरेली में सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए एक सभा में कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे। लोकसभा परिणाम सामने आए और राहुल गांधी वायनाड से तो चुनाव जीत गए। लेकिन अमेठी में उन्हें स्मृति ईरानी के हाथों हार का पराजय का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर भी सिद्धू को अपना वादा निभाने की बात लोग याद दिलाते रहे हैं। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़