अज्ञात हैकर ने प्रभासाक्षी का फेसबुक पेज हैक कर एडमिन के सभी अधिकारों पर कब्जा जमाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 2 2019 6:06PM
अज्ञात हैकर ने प्रभासाक्षी का फेसबुक पेज हैक कर एडमिन के सभी अधिकारों पर कब्जा जमाया
Image Source: Google

अज्ञात हैकर की ओर से हिंदी न्यूज पोर्टल प्रभासाक्षी के फेसबुक पेज के सभी एडमिन को हटा दिया गया है और उनके सारे अधिकार खत्म कर दिये गये हैं। इस संबंध में फेसबुक.इंक को भी शिकायत भेज दी गयी है।

भारत के प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल प्रभासाक्षी का फेसबुक पेज किसी अज्ञात हैकर की ओर से हैक कर लिया गया है। इस संबंध में संस्थान की ओर से दिल्ली के हौज खास पुलिस थाने में औपचारिक रूप से शिकायत भी दर्ज कराई गयी है जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। अज्ञात हैकर की ओर से प्रभासाक्षी के फेसबुक पेज के सभी एडमिन को हटा दिया गया है और उनके सारे अधिकार खत्म कर दिये गये हैं। इस संबंध में फेसबुक.इंक को भी शिकायत भेज दी गयी है।
 
उल्लेखनीय है कि प्रभासाक्षी के फेसबुक पेज पर नियमित ब्रेकिंग न्यूज, विश्लेषण और रोचक आलेख तो प्रकाशित होते ही हैं साथ ही समाचार व मनोरंजन तथा जानकारियों से भरपूर वीडियो भी प्रसारित होते हैं। प्रभासाक्षी के फॉलोवरों की तेजी से बढ़ती संख्या इस बात का परिचायक है कि लोगों को अपनी मातृभाषा में जो पठनीय और दर्शनीय सामग्री मिल रही है वह गुणवत्ता के लिहाज से भी उत्तम होती है। 
 


हालांकि इस पूरे प्रकरण में यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि घटना को 24 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और मामला शुरुआती जाँच तक भी नहीं पहुँच सका है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story