केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल ने मां के लिए ऑक्सीजन मांगने वाले व्यक्ति को दो थप्पड़ मारने की बात कही

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 23, 2021   08:29
केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल ने मां के लिए ऑक्सीजन मांगने वाले व्यक्ति को दो थप्पड़ मारने की बात कही

केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल का बृहस्पतिवार को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक व्यक्ति को दो थप्पड़ लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।

दमोह (मप्र)। केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल का बृहस्पतिवार को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक व्यक्ति को दो थप्पड़ लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं। एक तरफ जहां विपक्ष ने इस घटना को लेकर मंत्री पर निशाना साधा है, वहीं, पटेल से इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। जिला अस्पताल से दो दिन पहले ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना के बाद दमोह से सांसद पटेल अस्पताल का दौरान करने पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में पालघर जिले के अस्पताल में लगी भयानक आग, 13 कोरोना मरीजों की जिंदा जलने से मौत

इस दौरान, एक व्यक्ति ने अपनी कोविड-19 पीड़ित मां के लिए पटेल से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब बातचीत के दौरान व्यक्ति ने पटेल की तरफ उंगली उठाई तो गुस्साए मंत्री ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया और कहा, ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।