जावड़ेकर की देशवासियों से अपील, बोले- सभी को सुनना चाहिए PM की मन की बात

prakash-javadekar-appeals-to-people-to-listen-to-pms-mann-ki-baat
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि शायद ही कोई प्रधानमंत्री हर महीने हर परिवार से एक दोस्त व हितैषी के नाते संवाद करते है।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को लोगों से अनुरोध करते हुये कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुनना चाहिये और दूसरे लोगों को भी इसे सुनने के लिए प्रेरित करना चाहिये। जावड़ेकर ने हिंदी में किए एक ट्वीट में कहा कि शायद ही कोई प्रधानमंत्री हर महीने हर परिवार से एक दोस्त व हितैषी के नाते संवाद करते है। मेरा सभी से आग्रह है आप जरूर सुनिए व सभी को प्रोत्साहित करें, यह जन भागीदारी देश के निर्माण में सुनिश्चित करने का एक अनोखा कार्यक्रम है।

इसे भी पढ़ें: पिछले एक साल में देश में ग्रीन कवर एक फीसदी बढ़ गया: जावड़ेकर

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘मन की बात’ कार्यक्रम का रेडियो पर प्रसारण होता है और यह 30 जून से दोबारा शुरू होने जा रहा है। लोकसभा चुनावों को देखते हुये फरवरी में इसका प्रसारण रोक दिया गया था। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़