पहले इम्तिहान में पास हुए प्रमोद सावंत, विधानसभा में साबित किया बहुमत

pramod-sawant-who-passed-the-first-examination-proves-majority-in-assembly
सदन में शक्ति परीक्षण की कार्यवाही मनोहर पर्रिकर के लिए शोक प्रस्ताव पर चर्चा के साथ हुई। अग्नाशय के कैंसर से पीड़ित पर्रिकर का रविवार को निधन हो गया था।

पणजी। गोवा में दो दिन पुरानी भाजपा नीत सरकार ने विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर दिया है। राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने अपराह्न साढे 11 बजे विशेष सत्र आहूत किया था। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पहले ही कह चुके थे कि वह सदन में बहुमत साबित करेंगे। विश्वास मत के पक्ष में 20 विधायकों का साथ मिला जबकि विपक्ष में 15 विधायकों ने वोट किया। 

सदन में शक्ति परीक्षण की कार्यवाही मनोहर पर्रिकर के लिए शोक प्रस्ताव पर चर्चा के साथ हुई। अग्नाशय के कैंसर से पीड़ित पर्रिकर का रविवार को निधन हो गया था। इससे पहले इस तटवर्ती राज्य में भाजपा नीत सरकार ने 21 विधायकों का समर्थन होने का दावा किया है। इनमें भाजपा के 12 तथा सहयोगी दल गोवा फारवर्ड पार्टी (जीएफपी) एवं महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के तीन -तीन तथा तीन निर्दलीय विधायक शामिल हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़