उपचुनावों की तैयारियों के चलते बीजेपी ने अपने प्रदेश और जिलों के पदाधिकारियों का किया कार्य विभाजन, देखे यह सूची

उपचुनावों की तैयारियों के चलते बीजेपी ने अपने प्रदेश और जिलों के पदाधिकारियों का किया कार्य विभाजन, देखे यह सूची

बीजेपी द्वारा जारी की गई कार्य विभाजन लिस्ट के मुताबिक सभी पदाधिकारियों को जिम्मदारी मिल चुकी है। 3 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अभ तक तो सिर्फ मंत्री और नेताओं को विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी ही थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनावों की तैयारियां अपने चरम पर है। 3 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अभ तक तो सिर्फ मंत्री और नेताओं को विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी ही थी। लेकिन अब प्रदेश पदाधिकारियों में भी कार्य विभाजन कर दिया है।

इसे भी पढ़ें:MP में होने वाले उपचुनावों से पहले बीजेपी ने फूंका चुनावी बिगुल, मंत्रियों को दी क्षेत्रों की ज़िम्मेदारियां 

दरअसल बीजेपी द्वारा जारी की गई कार्य विभाजन लिस्ट के मुताबिक सभी पदाधिकारियों को जिम्मदारी मिल चुकी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में दोनों प्रदेश और जिला के पदाधिकारियों को उनके प्रभार सौप दिए गए है। देखे यह सूची





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।