राष्ट्रपति ने महाराष्ट्र के रायगढ़ में इमारत गिरने की घटना पर दुख प्रकट किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   12:50
राष्ट्रपति ने महाराष्ट्र के रायगढ़ में इमारत गिरने की घटना पर दुख प्रकट किया

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत के गिरने के हादसे के एक दिन बाद भी बचावकर्मी मलबे में जीवितों की तलाश कर हैं। पुलिस ने कहा कि 19 लोग अब भी लापता हैं। इमारत ढहने के दौरान पत्थर गिरने से चोटिल हुए एक शख्स की सोमवार रात दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गयी थी।

नयी दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत के गिरने की घटना में हुए जानमाल के नुकसान पर गहरा दुख प्रकट करते हुए मंगलवार को कहा कि स्थानीय प्रशासन और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम राहत एवं बचाव कार्य को आगे बढ़ा रही है। राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘महाराष्ट्र के रायगढ़ के महाड में इमारत गिरने और जीवन के नुकसान की खबर दुखद है। मेरी प्रार्थना एवं संवेदना हादसे के पीड़ितों के साथ है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। स्थानीय प्रशासन और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की टीम राहत एवं बचाव कार्य में समन्वय कर रही है।’’ गौरतलब है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत के गिरने के हादसे के एक दिन बाद भी बचावकर्मी मलबे में जीवितों की तलाश कर हैं। पुलिस ने कहा कि 19 लोग अब भी लापता हैं। इमारत ढहने के दौरान पत्थर गिरने से चोटिल हुए एक शख्स की सोमवार रात दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गयी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।