प्रधानमंत्री मोदी ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति के साथ कोरोना संकट पर की चर्चा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   15:25
प्रधानमंत्री मोदी ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति के साथ कोरोना संकट पर की चर्चा

कोरोना वायरस महामारी के कारण उत्पन्न चुनौतियों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले कुछ समय से दुनिया के विभिन्न देशों के शासनाध्यक्षों के साथ, इस संकट और इससे निपटने के उपायों पर लगातार चर्चा कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो के साथ बातचीत की और कोविड-19 महामारी के कारण उत्पन्न आर्थिक एवं स्वास्थ्य चुनौतियों से निपटने में, दोनों देशों के बीच करीबी सहयोग को महत्वपूर्ण बताया। मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ अपने अच्छे मित्र राष्ट्रपति जोको विडोडो के साथ कोविड-19 महामारी पर चर्चा की।’’

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस संकट के कारण उत्पन्न आर्थिक एवं स्वास्थ्य चुनौतियों से निपटने में, भारत और इंडोनेशिया के बीच करीबी सहयोग महत्वपूर्ण होगा। गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण उत्पन्न चुनौतियों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले कुछ समय से दुनिया के विभिन्न देशों के शासनाध्यक्षों के साथ, इस संकट और इससे निपटने के उपायों पर लगातार चर्चा कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।