प्रधानमंत्री मोदी ने बजट सत्र में अर्थव्यवस्था के मुद्दों पर अच्छी चर्चा होने की उम्मीद जताई

prime-minister-modi-hoped-to-have-a-good-discussion-on-economy-issues-in-the-budget-session
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘‘यह सत्र मुख्यत: अर्थव्यवस्था संबंधी मुद्दों पर केंद्रित होना चाहिए। मैं दोनों सदनों में इन मुद्दों पर अच्छी चर्चाएं चाहता हूं।’’ उन्होंने कहा, “हमारी सरकार की पहचान दलित, महिलाओं और अत्याचार झेलने वालों को सशक्त करने की रही है।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के दोनों सदनों में अर्थव्यवस्था पर अच्छी चर्चा होने की उम्मीद जताते हुए शुक्रवार को कहा कि संसद के मौजूदा सत्र में इस दशक के लिए मजबूत नींव रखी जाएगी। बजट सत्र से पहले मोदी ने कहा कि वह दोनों सदनों में आर्थिक मुद्दों पर वृहद एवं सार्थक चर्चा चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने CAA का समर्थन करने की अपील की, कहा- नीतीश के नेतृत्व में बिहार में लड़ेगा NDA

उन्होंने कहा, ‘‘यह सत्र मुख्यत: अर्थव्यवस्था संबंधी मुद्दों पर केंद्रित होना चाहिए। मैं दोनों सदनों में इन मुद्दों पर अच्छी चर्चाएं चाहता हूं।’’ उन्होंने कहा, “हमारी सरकार की पहचान दलित, महिलाओं और अत्याचार झेलने वालों को सशक्त करने की रही है। हम इन प्रयासों को जारी रखना चाहते हैं। यह सत्र मुख्यत: आर्थिक मुद्दों पर केंद्रित होना चाहिए। मैं दोनों सदनों में इन मुद्दों पर अच्छी चर्चाएं चाहता हूं।”

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़