पीएम मोदी की लोगों से अपील, कोरोना से बचाव के साथ करें मताधिकार का उपयोग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   08:27
पीएम मोदी की लोगों से अपील, कोरोना से बचाव के साथ करें मताधिकार का उपयोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से बचाव के साथ लोगों से मतदान की अपील की।कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आठवें और अंतिम चरण के तहत राज्य की 35 सीटों पर आज सुबह सात बजे से मतदान आरंभ हो गया।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में लोगों से कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देश का पालन करते हुए अपने मताधिकार का उपयोग करने और लोकतंत्र के इस उत्सव को समृद्ध बनाने का आह्वान किया। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘आज पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के आखिरी दौर का मतदान हो रहा है। मैं लोगों से आह्वान करता हूं कि वे कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देश का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए मतदान करें और लोकतंत्र के उत्सव को समृद्ध करें।’’

इसे भी पढ़ें: अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी पर तिरंगा फहराकर लौटी छत्तीसगढ़ की निशु सिंह

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आठवें और अंतिम चरण के तहत राज्य की 35 सीटों पर आज सुबह सात बजे से मतदान आरंभ हो गया। इस चरण में 84 लाख से ज्यादा मतदाता विधानसभा की 35 सीटों पर 283 से ज्यादा उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। मुर्शिदाबाद और बीरभूम की 11-11 विधानसभा सीटों, मालदा की छह और कोलकाता की सात विधानसभा सीटों के लिये 11860 मतदान केंद्र पर मत डाले जा रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।