राजस्थान में दस चुनावी सभाएं करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   20:29
राजस्थान में दस चुनावी सभाएं करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कार्यक्रम के अनुसार मोदी 25 नवंबर को अलवर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 26 नवंबर को वह सुबह 11 बजे भीलवाड़ा, दोपहर 12.50 बजे बैणेश्वर धाम डूंगरपुर व दोपहरबाद 3.15 बजे कोटा में आमसभा करेंगे।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले दिनों में राज्य में कम से कम दस चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री मोदी के प्रचार कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया है । इसके तहत वह 25 नवंबर से चार दिसंबर तक राज्य में कम से कम 10 आमसभाओं को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार मोदी 25 नवंबर को अलवर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 26 नवंबर को वह सुबह 11 बजे भीलवाड़ा, दोपहर 12.50 बजे बैणेश्वर धाम डूंगरपुर व दोपहरबाद 3.15 बजे कोटा में आमसभा करेंगे। इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी 28 नवंबर को नागौर व भरतपुर, तीन दिसंबर को जोधपुर तथा चार दिसंबर को हनुमानगढ़, सीकर व जयपुर में आम सभा को संबोधित करेंगे। राज्य की 200 विधानसभा सीटों के लिए मतदान सात दिसंबर को होना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।